mythpat

विस्तारित प्रवास एडिलेड
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। एडिलेड में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

एडिलेड, ऑस्ट्रेलिया शहर की जानकारी

कर्नल विलियम लाइट, एडिलेड की अपनी योजना पर, भारी समस्याओं का सामना करना पड़ा, जिनमें से कम से कम उनकी साइट की पसंद की लगातार आलोचना नहीं थी। शुष्क वातावरण में, उनकी मुख्य प्रेरणा टोरेंस नदी द्वारा प्रदान की गई स्थिर जल आपूर्ति और उपजाऊ भूमि थी। कंगारू द्वीप सहित कई साइटों की जांच की गई थी, जहां व्हेलर्स ने कुछ समय पहले एक समझौता विकसित किया था।

एडिलेड के बारे में अंतर की भावना है। उसकी योजना बनाई गई थी - वह सिर्फ 'होना' नहीं था। प्रकाश एक विशिष्ट ग्रिड पैटर्न के साथ शुरू हुआ, जिसने बिल्कुल एक वर्ग मील को कवर किया, फिर इसे पार्कलैंड के एक बेल्ट से घेर लिया, जो 150 से अधिक वर्षों के बाद, अब हलचल वाले शहर को शांति की हवा देता है। 'साउथ' एडिलेड को व्यापार का केंद्र और उत्तरी एडिलेड को रिहायशी क्षेत्र होना था। लाइट ने उस समय के ब्रिटिश राजा विलियम IV की पत्नी रानी एडिलेड के नाम पर नए शहर का नाम रखा।

धार्मिक स्वतंत्रता ने स्वतंत्र विचारधारा वाले असंतुष्टों और गैर-अनुरूपतावादियों को आकर्षित किया। दो वर्षों के भीतर, सिलेसिया के जर्मन भाषी लूथरन ने नई कॉलोनी में धार्मिक उत्पीड़न से मुक्ति की मांग की। वे क्लेमज़िग, हैनडॉर्फ में बस गए, और उनके चर्च बारोसा घाटी के परिदृश्य पर हावी हैं।

प्रारंभिक बसने वालों ने सांस्कृतिक गतिविधियों की कमी पर शोक व्यक्त किया। हालांकि समय के साथ, एक मजबूत कला उपस्थिति विकसित हुई। एडिलेड में अभी भी खड़ा रानी का रंगमंच, ऐसे प्रारंभिक रंगमंच के एकमात्र अवशेषों का प्रतिनिधित्व करता है। एडिलेड यूनिवर्सिटी, आर्ट गैलरी, इंस्टीट्यूट बिल्डिंग और नॉर्थ टेरेस पर स्टेट लाइब्रेरी ने राज्य के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया। नॉर्थ टेरेस अब एडिलेड का 'सांस्कृतिक बुलेवार्ड' है, इन इमारतों को आसानी से एक दूसरे के मीटर के भीतर रखा गया है।

1960 में प्रसिद्ध एडिलेड फेस्टिवल का जन्म और समानांतर फ्रिंज फेस्टिवल ने कोई संदेह नहीं छोड़ा कि एडिलेड वास्तव में 'दक्षिण का एथेंस' था। सम संख्या वाले वर्षों में आयोजित, त्योहार ने जल्द ही सभी ऑस्ट्रेलियाई कला उत्सवों के लिए एक मानक स्थापित किया। द फेस्टिवल सेंटर के 1970 के दशक में निर्माण ने योग्य आयोजन के लिए एक स्थायी घर देखा।

यह अनुमान लगाना मुश्किल है कि एडिलेड को वह आज क्या शहर बनाती है - लेकिन इसका जवाब एक भावुक अंग्रेजी कैदी, एक दूरदर्शी और कलात्मक सैन्य आदमी और उन लोगों के बीच कहीं है जो एक नए जीवन के अपने सपने को आगे बढ़ाते हैं। परिचित क्षितिज।

इसे अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट कहें,सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट,कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सेवित आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास,अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट यासुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंटसंभावना है कि सुइटनेट के सदस्य आपको एडिलेड, ऑस्ट्रेलिया में समायोजित कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[एलेक्जेंड्रा हेडलैंड्स] [ऐलिस स्प्रिंग] [Bondi] [ब्रिस्बेन] [केर्न्स] [कैनबरा] [Carlingford] [ड्रममोयने] [ईस्टवुड] [घाना] [होबार्ट] [मेलबोर्न] [उत्तरी सिडनी] [Parramatta] [पर्थ] [पोर्ट डगलस] [Randwick] [रोज़हिल] [सिडनी] [वॉलोन्गॉन्ग]