indiavspakistant20worldcup

विस्तारित स्टे एंटवर्प
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, एंटवर्प, बेल्जियम में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। एंटवर्प में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

एंटवर्प, बेल्जियम शहर की जानकारी

ठीक ऊपर और 17 वीं शताब्दी में एंटवर्प को अक्सर 'हंटवर्पेन' के रूप में लिखा जाता था। वास्तव में शायद ही आश्चर्य की बात हो, क्योंकि एक पुरानी किंवदंती के अनुसार ऐसा ही होना चाहिए था। किंवदंती यह है कि समय की शुरुआत में शेल्ड्ट नदी में मोड़ विशाल एंटीगून के हाथों में था, जिसने प्रत्येक गुजरने वाले शिपमास्टर से भारी टोल की मांग की थी। जिन्होंने भुगतान करने से इनकार किया उनका हाथ काट दिया गया। एक रोमन सैनिक, सिल्वियस ब्राबो ने इस भयानक प्रथा को समाप्त कर दिया, विशाल को मारकर, उसका हाथ काटकर नदी में फेंक दिया। इसलिए 'हंटवर्पेन' या 'हाथ फेंकना'। एच समय के साथ गायब हो गया, लेकिन 'एंटवर्पेन' अटक गया।

एंटवर्प कितना पुराना है? उत्खनन से पता चला है कि लोग पहले से ही स्केल्ड नदी के मोड़ में गैलो-रोमन काल (दूसरी और तीसरी शताब्दी ईस्वी) के रूप में रह रहे थे। इस क्षेत्र के ईसाईकरण के दौरान साइट को 650 के आसपास फिर से बसाया गया होगा। 836 में वाइकिंग्स ने इस आवासीय नाभिक को नष्ट कर दिया। बाद में लोग 'आनवर्प' की ओर चले गए, जो बाद में स्टीन महल की ऊंचाई पर जलोढ़ टीला था, जहां से शहर का नाम संभवतः पड़ा। आज का एंटवर्प उसी मूल केंद्रक से विकसित हुआ है।

1650 और उन्नीसवीं सदी के बीच एंटवर्प के इतिहास में खुशी का कोई कारण नहीं है। स्कील्ड यातायात के लिए बंद रहा और महानगर एक प्रांतीय शहर बन गया। ऑस्ट्रियाई शासन (1715 - 1792) के तहत जोसेफ द्वितीय ने सैन्य बल द्वारा नदी को मुक्त करने की कोशिश की, लेकिन योजना उलटी हो गई। 1795 में, फ्रांसीसी कब्जेदार नदी को फिर से खोलने में सफल रहे, लेकिन इस बार जहाजों को एक अंग्रेजी नाकाबंदी का सामना करना पड़ा। यह शायद ही आश्चर्य की बात थी क्योंकि नेपोलियन ने एंटवर्प के बंदरगाह को 'इंग्लैंड के दिल के उद्देश्य से एक पिस्तौल' के रूप में सोचा था। जबकि यह सच है कि एंटवर्प आज के बंदरगाह की शुरुआत का श्रेय उस फ्रांसीसी काल (1792 - 1815) को देता है, साथ ही शहर की सांस्कृतिक विरासत कला की लूट और उस पैमाने पर विनाश का शिकार हो गई जो पहले शायद ही कभी देखा गया हो। यहां तक ​​कि कैथेड्रल को गिराने की भी योजना थी।

वाटरलू (1815) में नेपोलियन के पतन के बाद, उत्तरी नीदरलैंड के साथ एक अल्पकालिक पुनर्मिलन और समृद्धि की एक समान छोटी अवधि का पालन किया गया, जो बेल्जियम क्रांति (1830) के साथ समाप्त हो गया और एक बार फिर शेल्ड नदी को बंद कर दिया गया। इसे फिर से खोला गया, इस बार निश्चित रूप से, 1863 में। तब एंटवर्प का तीसरा महान दिन शुरू हो सकता था।

दो विश्व युद्धों के दौरान रुकावटों के अलावा, एंटवर्प ने 20वीं शताब्दी में स्थिर आर्थिक विकास का अनुभव किया। इसने 1993 में एक नए सांस्कृतिक उच्च बिंदु और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठा को जन्म दिया, जिस वर्ष एंटवर्प को यूरोप की सांस्कृतिक राजधानी नामित किया गया था: ऐतिहासिक और समकालीन पहलुओं की संपत्ति के लिए यूरोपीय मान्यता जिसमें आप भी साझा कर सकते हैं।

इसे अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट कहें,सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट,कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सेवित आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास,अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट यासुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंटसंभावना है कि सुइटनेट के सदस्य आपको एंटवर्प, बेल्जियम में समायोजित कर सकते हैं।


 

बेल्जियम में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[ब्रसेल्स] [सज्जन] [नोक्के-हीस्ट]