indwvsausw

विस्तारित स्टे चेसापीक
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, वर्जीनिया के चेसापीक में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। चेसापीक में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

चेसापीक, वर्जीनिया सिटी इन्फो

चेसापीक का इतिहास 1963 से बहुत पहले का है जब नॉरफ़ॉक काउंटी और सिटी ऑफ़ साउथ नॉरफ़ॉक का विलय चेसापीक बनाने के लिए हुआ था। शहर के स्थलों और समुदायों का एक लंबा, विविध और दिलचस्प इतिहास है। पहली अंग्रेजी बस्ती एलिजाबेथ नदी के किनारे 1620 के आसपास शुरू हुई थी। नॉरफ़ॉक काउंटी की स्थापना 1636 में हुई थी।

क्रांतिकारी युद्ध के शुरुआती महीनों में, दिसंबर 1775 में, ब्रिटिश रॉयल गवर्नर लॉर्ड डनमोर ने अपनी सेना को नॉरफ़ॉक से ग्रेट ब्रिज में स्थानांतरित कर दिया, जहां उनकी सेना ने अमेरिकी सेना के आने का इंतजार करने के लिए खुद को उलझा दिया। 9 दिसंबर, 1775 को ग्रेट ब्रिज की ऐतिहासिक लड़ाई में दोनों सेनाएं भिड़ गईं, जहां से कुछ सौ गज की दूरी पर चेसापीक म्यूनिसिपल सेंटर परिसर आज खड़ा है। एक संक्षिप्त लेकिन निर्णायक लड़ाई में, अमेरिकियों ने लॉर्ड डनमोर की सेना को हराया जो नॉरफ़ॉक भाग गई और बाद में उस शहर को छोड़ दिया।

1793 में, डिसमल स्वैम्प कैनाल पर काम शुरू हुआ, एक विचार जो पहली बार 1763 में जॉर्ज वॉशिंगटन द्वारा कल्पना की गई थी, जब उन्होंने दलदल का दौरा किया था। क्योंकि नहर पूरी तरह से हाथ से खोदी गई थी, प्रगति धीमी थी और खर्च अधिक था। नहर अंततः 1805 में खोली गई, लेकिन वर्षों से कठिन समय का अनुभव किया। 1858 में अलबरमर्ले और चेसापीक नहर के पूरा होने से निराशाजनक दलदली नहर को एक गंभीर झटका लगा। अब ऐतिहासिक स्थानों के राष्ट्रीय रजिस्टर में, निराशाजनक दलदल नहर देश का सबसे पुराना परिचालन कृत्रिम जलमार्ग है। दोनों नहरों को सेना के कोर ऑफ इंजीनियर्स द्वारा संचालित किया जाता है और अटलांटिक इंट्राकोस्टल जलमार्ग का हिस्सा है।

गृह युद्ध की पहली स्थानीय मुठभेड़ मई 1861 में सेवेल्स पॉइंट पर हुई। हालांकि चेसापीक क्षेत्र में कोई लड़ाई नहीं लड़ी गई, संघ के सैनिकों ने कब्जा कर लिया और अधिकांश भूमि को बर्बाद कर दिया। जब युद्ध समाप्त हुआ, नॉरफ़ॉक काउंटी ने अपने प्रचुर प्राकृतिक संसाधनों का लाभ उठाया। इसके तटीय स्थान, रिवरफ्रंट के मील और गहरे पानी के बंदरगाह और उपजाऊ, समतल खेत की भूमि ने काउंटी निवासियों को युद्ध के समय के विनाश से जल्दी से उबरने की अनुमति दी, बिना किसी हिचकिचाहट के 20 वीं शताब्दी में चले गए।

जबकि अधिकांश क्षेत्र ने 1 9 00 के दशक के शुरूआती दौर में अपने ग्रामीण वातावरण को बरकरार रखा, नॉरफ़ॉक के बढ़ते शहर के निकट उत्तरी भाग दक्षिण नॉरफ़ॉक के उपनगर के रूप में विकसित होना शुरू हुआ। 1900 तक, दक्षिण नॉरफ़ॉक के पास अपने स्वयं के वाटरवर्क्स, पब्लिक स्कूल और एक डाकघर था। दो रेल लाइनों ने तेजी से विकास किया, जिससे दक्षिण नॉरफ़ॉक को 1 9 1 9 में एक स्वतंत्र शहर और 1 9 50 में नॉरफ़ॉक काउंटी से स्वतंत्र प्रथम श्रेणी के एक शहर के रूप में शामिल किया गया।

वह क्षेत्र जिसमें अब चेसापीक शामिल है, "सामुदायिक चौराहे" के आवासीय और वाणिज्यिक विकास के साथ विकसित हुआ। इन क्षेत्रों को आज भी आमतौर पर सुखद ग्रोव, ग्रेट ब्रिज, ओक ग्रोव, फेंट्रेस, साउथ नॉरफ़ॉक, पोर्टलॉक, डीप क्रीक, वेस्टर्न ब्रांच, इंडियन रिवर और हिकॉरी जैसे सामुदायिक नामों के साथ संदर्भित किया जाता है।

1950 के दशक के दौरान, नॉरफ़ॉक काउंटी और साउथ नॉरफ़ॉक दोनों पड़ोसी शहरों द्वारा दायर किए गए एनेक्सेशन मुकदमों का शिकार हो गए। 1950 और 1960 के बीच, देश ने लगभग 50,000 निवासियों और 30 वर्ग मील भूमि क्षेत्र को खो दिया। इन परिस्थितियों में, नॉरफ़ॉक काउंटी और दक्षिण नॉरफ़ॉक दोनों अधिकारियों को भविष्य के लिए योजना बनाना मुश्किल लगा।

1961 के पतन में, शहर और काउंटी के अधिकारियों ने विलय की व्यवहार्यता पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की। कई हफ्तों की बातचीत के बाद, दोनों शासी निकायों ने 22 दिसंबर, 1961 को एक विलय समझौते को मंजूरी दी। 13 फरवरी, 1962 को, दोनों समुदायों के नागरिक एक विशेष चुनाव के लिए रिकॉर्ड संख्या में आए और विलय को मंजूरी दी। उस वर्ष बाद में, जून में, नागरिकों ने फिर से मतदान किया और नए शहर के लिए "चेसापीक" नाम का चयन किया।

2 जनवरी, 1963 को, चेसापीक नगर परिषद, जिसमें दक्षिण नॉरफ़ॉक के पाँच सदस्य और नॉरफ़ॉक काउंटी के पाँच सदस्य थे, पहली बार मिले। इन लोगों ने चेसापीक के विकास और विकास के लिए मंच तैयार किया और निर्धारित किया कि नए शहर के निवासियों के लिए सेवाएं कैसे प्रदान करें।

1960 और 1970 के दशक के दौरान, युवा शहर ने पुलिस और अग्नि सुरक्षा, स्कूलों, पुस्तकालयों, पार्कों और मनोरंजन, स्वास्थ्य, उपयोगिताओं, भूमि उपयोग योजना, परिवहन नेटवर्क और अन्य सहित शहर की सेवाओं का एक व्यापक नेटवर्क विकसित करना शुरू किया। शहर के भविष्य के लिए योजना बनाना एक प्रमुख आवश्यकता थी। चेसापिक के 353 वर्ग मील ने विकास के बहुत अवसर प्रदान किए।

इस विकास का अधिकांश भाग 1980 के दशक के दौरान आवासीय और औद्योगिक दोनों तरह से शुरू हुआ। इस विकास के साथ तालमेल रखने में मदद के लिए, इस अवधि के दौरान सामुदायिक केंद्रों, स्कूलों, एक नई सामाजिक सेवा भवन, सिटी हॉल और कोर्ट भवन का निर्माण किया गया। मतदाताओं ने 1986 में $30 मिलियन के सड़क बांड जनमत संग्रह को मंजूरी दी, और 1988 में अतिरिक्त स्कूल और पुस्तकालय निर्माण के लिए बांड को मंजूरी दी।

1980 के दशक में बढ़े हुए आर्थिक विकास प्रयासों को भी काफी सफलता मिली। क्षेत्र की पहली जापानी स्वामित्व वाली कंपनियों में से एक, सुमितोमो, 1988 में चेसापीक चली गई। सुमितोमो के बाद जल्द ही मित्सुबिशी कासी आया, जो अब चेसापीक में तीन संयंत्र संचालित करता है। अन्य कंपनियां, जैसे कि घरेलू वित्त निगम और क्यूवीसी, चेसापीक की श्रम शक्ति, उत्कृष्ट स्थान और जीवन की उच्च गुणवत्ता से आकर्षित होती रहती हैं। चेसापिक की जनसंख्या 1963 में लगभग 78,000 से बढ़कर 1998 में 196,727 हो गई है।

आज, चेसापीक ग्रामीण और शहरी केंद्रों का एक अनूठा मिश्रण है, जो अपने नागरिकों को उत्कृष्ट स्कूल, मनोरंजक और सांस्कृतिक सुविधाएं और मजबूत नगरपालिका नेतृत्व प्रदान करता है क्योंकि शहर लगातार बढ़ रहा है, 21 वीं शताब्दी में इसकी प्रतीक्षा कर रही चुनौतियों का सामना कर रहा है।

इसे अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट, अस्थायी आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, अस्थायी आवास, सुसज्जित आवास, अस्थायी सुइट या कॉर्पोरेट आवास कहें। संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको वर्जीनिया के चेसापीक में समायोजित कर सकते हैं।

वर्जीनिया में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[अलेक्जेंड्रिया वीए] [अर्लिंग्टन - क्रिस्टल] [अर्लिंग्टन वीए] [Ashburn] [बॉल्स्टन] [ब्लैक्सबर्ग] [Chantilly] [Charlottesville] [चेस्टर] [चेस्टरफ़ील्ड वीए] [क्रिस्टल सिटी] [डेली सिटी वीए] [डल्लास] [फेयरफैक्स] [फॉल्स चर्च] [Fredericksburg] [ग्लेन एलेन] [हैम्पटन रोड्स] [हनोवर] [हेनरिको] [हेरंडन] [होपवेल] [लीसबर्ग] [Lynchburg] [Manassas] [मैकलीन] [Mechanicsville] [मिडलोथिआन] [न्यूपोर्ट समाचार] [नॉरफ़ॉक] [पीटर्सबर्ग] [पोर्ट्समाउथ वीए] [पर आराम करें] [रिचमंड वीए] [Roanoke] [रॉसलिन] [लघु पंप] [स्प्रिंगफील्ड वीए] [स्टेफोर्ड] [वास्तविक] [Suffolk] [टायसन कॉर्नर] [वियना] [वर्जीनिया समुंद्री तट] [विलियम्सबर्ग] [वुडब्रिज वीए]