सोनेजैकपॉटपरिणाम

एक्सटेंडेड स्टे दिल्ली
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, दिल्ली, भारत में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। दिल्ली में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

हमें खेद है, लेकिन दिल्ली में अपार्टमेंट या सुइट उपलब्ध कराने वाला कोई ऑनलाइन सदस्य नहीं है। कृप्यासुइटनेट से सीधे संपर्क करेंदिल्ली, भारत में कॉर्पोरेट आवास, स्थानांतरण और विस्तारित प्रवास सेवाओं पर अप-टू-डेट जानकारी प्राप्त करने के लिए।

दिल्ली, भारत शहर की जानकारी

दिल्ली के 20,000 खंडहरों के साथ दुनिया के सबसे पुराने जीवित शहरों में से एक। दिल्ली इतिहास है, और दिल्ली के स्मारक ऐसे तख्त हैं जिन पर इतिहास लिखा है। हर विजेता ने दिल्ली पर अधिकार करने और उसे अपनी राजधानी बनाने की पूरी कोशिश की। दिल्ली एक शहर नहीं बल्कि आठ शहरों का एक संयोजन है जो यहां 900 ईसा पूर्व से 1930 तक स्थापित किए गए थे जब अंग्रेजों ने नई दिल्ली को शाही भारत की राजधानी के रूप में निर्माण पूरा किया था। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि दिल्ली के स्मारक देश में स्थापत्य शैली के विकास को सफलतापूर्वक दर्शाते हैं।

एक क्षेत्र में निर्मित, जिसे इंद्रप्रस्थ का प्राचीन शहर कहा जाता है, मुगल सम्राट हुमायूं द्वारा 1533-34 के बीच पुराना किला बनाया गया था और हमलावर अफगान योद्धा शेर शाह सूरी (1530 -39) द्वारा पुराना किला से भागने के लिए मजबूर किया गया था। शेर शाह सूरी ने किले में एक सुंदर हॉल और मस्जिद का निर्माण किया और 1555 तक उस पर शासन किया जब हुमायूँ ने सत्ता में वापसी की और किले पर कब्जा कर लिया।

दिल्ली का आठवां शहर जिसे अब नई दिल्ली के नाम से जाना जाता है, का औपचारिक रूप से उद्घाटन 1931 में हुआ था। 1911 में शाही भारत की राजधानी को कलकत्ता से दिल्ली स्थानांतरित करने के ब्रिटिश निर्णय के बाद, दो ब्रिटिश वास्तुकारों, सर एडविन लुटियन और सर हर्बर्ट बेकर को एक शहर डिजाइन द्वारा कमीशन किया गया था। भारत की भव्यता को ध्यान में रखते हुए। यह नया शहर आज आधुनिक भारत की राजधानी है।

इसे सर्विस्ड अपार्टमेंट कहें, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास , अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट या सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको दिल्ली, भारत में समायोजित कर सकते हैं।

भारत में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[बैंगलोर] [बॉम्बे] [कलकत्ता] [मद्रास] [मुंबई]