kimwoobin

विस्तारित स्टे डेस मोइनेस
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, डेस मोइनेस, आयोवा में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। डेस मोइनेस में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

सैडलब्रुक

8301 कोल्बी पार्कवे, डेस मोइनेस 50322

एक नई शुरुआत आपकी है! इन उल्लेखनीय लक्ज़री आवासों को घर बुलाने वाले पहले व्यक्ति बनें!अधिक जानकारी

डेस मोइनेस, आयोवा सिटी इन्फो

डेस मोइनेस के इतिहास का पता 1834 में लगाया जा सकता है, जब फोर्ट लीवेनवर्थ, केएस में एक भारतीय एजेंट जॉन डौघर्टी ने सिफारिश की थी कि उस बिंदु पर एक सैन्य पद स्थापित किया जाए जहां डेस मोइनेस और रेकून नदियों का विलय हो। नौ साल बाद, मई 1843, कैप्टन जेम्स एलन और फोर्ट सैनफोर्ड से ड्रैगन की एक कंपनी साइट पर पहुंची। कैप्टन एलन ने गैरीसन फोर्ट रेकून का नाम देने का प्रस्ताव रखा था लेकिन युद्ध विभाग द्वारा फोर्ट डेस मोइनेस नाम का उपयोग करने का निर्देश दिया गया था। नाम की उत्पत्ति अनिश्चित है, लेकिन अधिकांश इतिहासकार इस बात से सहमत हैं कि नाम शायद शुरू में नदी को संदर्भित करता है। कुछ लोगों को लगता है कि 'डेस मोइनेस' भारतीय शब्द 'मोइंगोना' से लिया गया है जिसका अर्थ है टीले की नदी जो नदी के किनारे स्थित दफन टीले को संदर्भित करती है। दूसरों की राय है कि यह नाम ट्रैपिस्ट भिक्षुओं (मोइनेस डे ला ट्रैपे) पर लागू होता है जो डेस मोइनेस नदी के मुहाने पर झोपड़ियों में रहते थे। फ्रांसीसी यात्रियों ने नदी को ला रिविएर डेस मोइनेस के रूप में संदर्भित किया। सर्वसम्मति से ऐसा प्रतीत होता है कि डेस मोइनेस मोइंगोना, मोइंगोनन, मोइंगौन, मोहिंगोना या मोनिंगौनास का एक रूपांतर है, जैसा कि शुरुआती मानचित्रों में दिखाया गया है।

हालाँकि 1920 के दशक में डेस मोइनेस ने जो उछाल अनुभव किया था, वह 1929 के शेयर बाजार में गिरावट के साथ रुक गया, लेकिन पूरे 1930 के दशक में सिटी ने आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। संघ द्वारा वित्त पोषित परियोजनाओं ने काम की आपूर्ति की जिससे शहर में सुधार हुआ, जिसमें नए पुल और सड़कें शामिल हैं। 1941 तक, डेस मोइनेस की आबादी बढ़कर 160,000 हो गई थी, लेकिन 1942 के शुरू होते ही, राष्ट्र के WWII में प्रवेश करते ही शहर में काफी बदलाव आया। अधिकांश अमेरिकी शहरों की तरह, भोजन दुर्लभ हो गया और हजारों पुरुषों ने सेवा में शामिल होने के लिए कार्यबल छोड़ दिया।

युद्ध युग के अंत तक, डेस मोइनेस ने टुकड़ों को उठाना शुरू कर दिया और जीवन की गुणवत्ता में सुधार पर ध्यान केंद्रित किया। युद्ध के बाद के माहौल में कई व्यवसाय फले-फूले और शहर जल्द ही एक प्रमुख बीमा केंद्र के रूप में उभरा। डेस मोइनेस में स्थित अन्य व्यवसाय समृद्ध हुए और अगले तीन दशकों में एक स्वस्थ अर्थव्यवस्था के साथ शहर में तेजी आई। डेस मोइनेस शहर में व्यापार और रोजगार के आंकड़ों की वर्तमान जानकारी से संकेत मिलता है कि शहर का विकास जारी है।

आज डेस मोइनेस में 200,000 से अधिक लोग रहते हैं, और शहर को सरकार, शिक्षा, व्यवसाय, संस्कृति और कला के केंद्र के रूप में मान्यता प्राप्त है। डेस मोइनेस ने लगभग 60 जीवन, स्वास्थ्य और आकस्मिक कंपनियों के साथ एक प्रमुख बीमा केंद्र (दुनिया में तीसरा सबसे बड़ा) के रूप में राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त की है। शहर का जलवायु-नियंत्रित स्काईवॉक सिस्टम पार्किंग गैरेज, होटल, रेस्तरां, स्टोर और व्यवसायों के लिए एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में कार्य करता है। स्काईवॉक डेस मोइनेस में प्रति व्यक्ति अधिक ब्लॉक बनाते हैं, अमेरिका में तुलनीय आकार के किसी भी अन्य शहर की तुलना में शहर के कई पर्यटक आकर्षण और सुविधाओं ने इसे एक लोकप्रिय और संपन्न मिडवेस्ट शहर के रूप में स्थापित किया है।

इसे अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट, अस्थायी आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, अस्थायी आवास, सुसज्जित आवास, अस्थायी सुइट या कॉर्पोरेट आवास कहें। संभावना है कि सुइटनेट के सदस्य आपको डेस मोइनेस, आयोवा में समायोजित कर सकते हैं।

आयोवा में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[औरेलिया] [देवदार रैपिड्स] [कोरलविल] [काउंसिल ब्लफ़्स] [आयोवा सिटी] [मैरियन] [सिओक्स सिटी] [वाटरलू] [वेस्ट डेसमोइनेस]