harrypottercharacters

विस्तारित स्टे डसेलडोर्फ
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, जर्मनी के डसेलडोर्फ में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। डसेलडोर्फ में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

डसेलडोर्फ, जर्मनी शहर की जानकारी

19वीं शताब्दी के मध्य तक औद्योगिक क्रांति ने शहर के बुनियादी ढांचे पर एक अमिट छाप छोड़ी थी और इसके जनसंख्या आंकड़ों को नए रिकॉर्ड तक पहुंचाया: 1882 में डसेलडोर्फ में 100,000 से अधिक निवासी थे, और यह आंकड़ा 1892 तक दोगुना हो गया। डसेलडोर्फ एक बड़ा आधुनिक शहर बन रहा था। राइन के बाएं किनारे पर शहर के विकास को आगे बढ़ाने में दो पुलों 'हैमर और ओबेरकासेलर ब्रुक' महत्वपूर्ण थे। शहर एक औद्योगिक और प्रशासनिक महानगर के रूप में विकसित होने के साथ ही ग्रुंडरजाह्रे (संस्थापक वर्ष) एक नई गतिशीलता और उत्साह की भावना लेकर आया।

हालाँकि, प्रथम विश्व युद्ध और महामंदी ने इस नए-नए आशावाद को एक गंभीर जाँच प्रदान की। नाजी काल ने डसेलडोर्फ को तबाही में डाल दिया। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान शहर मलबे के ढेर में तब्दील हो गया था। 1945 के वसंत में चौबीसों घंटे हवाई हमलों और सात सप्ताह तक चलने वाली बमबारी ने लगभग आधे आवासीय और औद्योगिक क्षेत्रों को नष्ट कर दिया, इस प्रक्रिया में कई नागरिक हताहत होने का दावा किया। युद्ध के अंत तक (1939 में 540,000 की तुलना में) खंडहरों के इस रेगिस्तान में 370,000 नागरिकों को छोड़ दिया गया था। यहूदी समुदाय को निर्वासन और हत्या के माध्यम से नष्ट कर दिया गया था (5,100 की पूर्व-युद्ध आबादी में से केवल 249 बच गए थे)। मुहलेनस्ट्रेश पर स्थित महन- अंड गेडेन्कस्टेट फर डाई ओफ़र डेस नेशनलसोज़ियलिस्मस (राष्ट्रीय समाजवाद के पीड़ितों के लिए स्मारक), डसेलडोर्फ के इतिहास के सबसे काले अध्याय का एक शानदार विवरण प्रदान करता है।

राइनलैंड और वेस्टफेलिया पर अंग्रेजों का कब्जा शहर के लिए सौभाग्य की बात बन गया। 1946 में अंग्रेजों ने नॉर्डरहेन-वेस्टफालिया के नव निर्मित काउंटी की डसेलडोर्फ राजधानी का नाम दिया। शहर का पुनर्निर्माण ख़तरनाक गति से आगे बढ़ा। आर्थिक चमत्कार ने डसेलडोर्फ को व्यापार, प्रशासन और सेवा उद्योगों के एक महानगर में बदल दिया, जिससे इसे जीवन का एक नया पट्टा मिला, जिसे 1945 में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। हर जगह नई इमारतें उभरती हैं, और अंतरराष्ट्रीय कंपनियों ने यहां अपना व्यवसाय स्थापित किया है। मेस्से (व्यापार मेला) की निरंतर सफलता और अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के लिए डसेलडोर्फ का निरंतर आकर्षण उच्च जीवन स्तर और एक महानगरीय अनुभव बनाता है। हालांकि डसेलडोर्फ की आबादी 570,000 (कम्यूटर बेल्ट में रहने वाले अन्य 200,000) निश्चित रूप से इसे हैम्बर्ग या म्यूनिख के आकार का महानगर नहीं बनाती है, संस्कृति, खरीदारी, भोजन और नाइटलाइफ़ के मामले में संभावनाओं की सीमा किसी भी पेशकश से मेल खा सकती है बड़े शहरों द्वारा, साथ में कमियों के बिना। आएं और अपने आप को देखें!

इसे सर्विस्ड अपार्टमेंट कहें, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास , अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट या सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको डसेलडोर्फ, जर्मनी में समायोजित कर सकते हैं।

जर्मनी में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[आकिन] [एहरेंसबर्ग] [बर्लिन] [बोनो] [इत्र] [डॉर्टमुंड] [ड्रेसडेन] [एस्सेन] [फ्रैंकफर्ट] [हैम्बर्ग] [हनोवर] [हाइडेलबर्ग] [कसेल] [कील] [Koblenz] [क्रेफ़ेल्ड] [लीपज़िग] [लुबेक] [मैगडेबर्ग] [मेंज] [मैनहेम] [मेक्क्लेंबुर्ग] [म्यूनिख] [मुंस्टर] [Nürnberg] [पॉट्सडैम] [स्टटगर्ट] [वीमारो]