argentinavscolombia

विस्तारित स्टे जेनोवा
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, जेनोवा, इटली में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। जेनोवा में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

जेनोवा, इटली शहर की जानकारी

माना जाता है कि जेनोआ नाम जेनुआ से निकला है, जिसकी स्थापना दो सिर वाले जियानो, जहाजों और सिक्कों के रक्षक द्वारा की गई थी। यह दो मुखों वाला शहर था, जो अंतर्देशीय और समुद्र दोनों ओर दिखता है। जेनोआ, साथ ही पौराणिक उत्पत्ति से भरा होने के कारण, महाद्वीपीय यूरोप और भूमध्यसागरीय के बीच हमेशा यातायात और संस्कृति का एक चौराहा रहा है, इसकी प्राकृतिक स्थिति और इसके निवासियों की पहल के लिए धन्यवाद। 569 में पडाना मैदान की विजय के बाद, जेनोआ शहर के वाणिज्यिक और समुद्री किनारों को एकजुट करते हुए, अपने स्वयं के बेड़े के साथ मुख्य, बीजान्टिन गढ़ बन गया। 641 से 643 तक रोटारी द्वारा विजय प्राप्त और लूटा गया और फिर सारासेन समुद्री लुटेरों द्वारा, शहर केवल दसवीं शताब्दी के बाद फिर से विकसित होना शुरू हुआ, मठों और अभय और पहली दीवार से मदद के लिए धन्यवाद, जिसने अंततः शहर को घेर लिया।

जेनोआ का महान, शक्तिशाली और समृद्ध समुद्री वाणिज्य ग्यारहवीं शताब्दी में शुरू हुआ और, शहर ने पीसा और वेनिस को टक्कर दी। पूर्वी धर्मयुद्ध में जेनोआ की भागीदारी, साथ ही धार्मिक जरूरतों और जेनोअन सैनिकों की आकांक्षाओं के जवाब में, शहर को धन और नए उत्पादों का एक महत्वपूर्ण आयातक बना दिया। 1098 में, व्यापारियों ने एंटिओचिया के वाणिज्यिक जिले को अपने कब्जे में ले लिया, और कॉम्पेग्ना को अगले साल पहली सांप्रदायिक सहयोगी संस्था के रूप में स्थापित किया गया, जिसने कुलीन, सामंती और व्यापारिक मूल के मिश्रित, शासक वर्ग को जीवन दिया। ऐतिहासिक केंद्र को आठ जिलों में विभाजित किया गया था और प्रत्येक क्षेत्र की सीमा दिखाने के लिए घरों में पोर्टिको होना चाहिए था। ये अभी भी Via di Sottoripa में दिखाई दे रहे हैं और 1125 में खोले गए थे। यहां रोमन शैली में चर्च बनाए गए थे, जिनमें Chiesa dei SM di Castello, Chiesa di S. Donato और कैथेड्रल ऑफ़ S. लोरेंजो शामिल हैं, जिसे 1118 में बनाया गया था। डेल बारबारोसा की दीवारें 1155 से 1160 तक बनाई गई थीं, जिनमें से अभी भी कुछ अवशेष हैं जिनमें पोर्टा सोप्राना या डी एस एंड्रिया और पोर्टा देई वेक्का शामिल हैं।

इसे सर्विस्ड अपार्टमेंट कहें, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास , अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट या सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको जेनोवा, इटली में समायोजित कर सकते हैं।

इटली में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[असीसी] [फिरेंज़े] [फ़्लोरेंस] [मैसिना] [मिलन] [मॉन्ज़ा] [नेपल्स (इटली)] [पाडोवा] [पलेर्मो] [पर्मा] [पिएन्ज़ा] [प्राटो] [रिमिनी] [रोम] [Sorrento] [टारंटो] [टर्नी] [ट्राएस्टे] [ट्यूरिन] [वेनिस] [वेरोना]