rcbvsdc

एक्सटेंडेड स्टे होबोकेन
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, न्यू जर्सी के होबोकेन में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। होबोकन में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

होबोकन, न्यू जर्सी सिटी इन्फो

होबोकन के नाम से जाने जाने वाले क्षेत्र को बसाने वाले पहले यूरोपीय डच थे। 1630 में, वेस्ट इंडिया कंपनी ने न्यू नीदरलैंड्स में अपने क्षेत्र को बसाने के लिए नियोजित "पैतृकशिप" की एक प्रणाली के माध्यम से, माइकल पॉव ने उस भूमि को खरीदा जो बाद में इस क्षेत्र में रहने वाले लेनी लेनप इंडियंस से होबोकन और जर्सी सिटी बन गई। मैनहट्टन के निकट होने के कारण पाउ इस क्षेत्र की ओर आकर्षित हुआ था, जिसे हाल ही में प्रांत की राजधानी के रूप में चुना गया था। पॉव की प्रवृत्ति सही थी: लगभग चार सौ साल बाद, उन्होंने जिस क्षेत्र को चुना, वह अपने स्थान के लिए बेशकीमती है। उन्होंने इस क्षेत्र का नाम पावोनिया रखा, जो उनके नाम का लैटिन संस्करण है, जिसका अर्थ है "मोर।"

संरक्षक व्यवस्था के अनुसार, पौव को अपनी भूमि को बसाने के लिए 50 उपनिवेशवादियों को लाने की आवश्यकता थी, लेकिन वेस्ट इंडिया कंपनी क्षेत्र में विकास की कमी और कॉर्नेलिस वान वोर्स्ट के अनिश्चित व्यवहार के साथ अधीर हो गई, जिसे पॉव ने क्षेत्र के निदेशक नियुक्त किया था। . कुछ वर्षों के भीतर, उन्होंने पौव से जमीन वापस खरीद ली।


क्षेत्र के शुरुआती डच निवासियों में ज्यादातर किसान थे, लेकिन इस अवधि के दौरान आने वाली सरलता का सबूत था क्योंकि निवासियों ने होबोकन में अमेरिका की पहली शराब की भठ्ठी की स्थापना की थी। होबुक का निम्नलिखित विवरण, जैसा कि उस समय ज्ञात था, एडिनबर्ग के जॉर्ज स्कॉट द्वारा 1685 में लिखे गए एक पत्र से आता है:

"[वहाँ] भूमि के गले में एक अच्छा वृक्षारोपण है, लगभग एक द्वीप, जिसे होबुक कहा जाता है। यह एक डच व्यापारी का था, जो पूर्व में भारतीय युद्ध में था, उसकी पत्नी, बच्चे और नौकर थे, जिनकी भारतीयों द्वारा हत्या कर दी गई थी, और उनका घर , मवेशी और उनके द्वारा नष्ट किए गए स्टॉक। अब इसे फिर से बसाया गया है और वहां एक मिल बनाई गई है, न्यूयॉर्क में एक आवास द्वारा।"

उपरोक्त पत्र में उल्लिखित स्थानीय मूल निवासियों के साथ संघर्ष संभवतः न्यू नीदरलैंड के गवर्नर विलियम कीफ और उनकी भारतीय नीति का उपोत्पाद था - जो अपनी कूटनीति के लिए नहीं जाना जाता था, और वास्तव में इसके लिए प्रेरणा के रूप में उद्धृत किया गया है। यूरोपीय बसने वालों और मूल अमेरिकियों के बीच कई हिंसक मुठभेड़ें जो उस समय इस क्षेत्र में हुई थीं।

इसे अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट कहें, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायीआवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, अस्थायी आवास, सुसज्जित आवास, अस्थायी सुइट,कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास या सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास,संभावना है कि सुइटनेट के सदस्य आपको होबोकेन, न्यू जर्सी में समायोजित कर सकते हैं।

न्यू जर्सी में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[बेडमिनस्टर] [बर्कले हाइट्स] [ब्रांचबर्ग-ब्रिजवाटर] [चैथम] [क्लार्क] [क्लिफटन] [क्रैनफोर्ड] [एडीसन] [फोर्ट ली] [हैकेंसैक] [इसेलिन] [जर्सी सिटी] [Lawrenceville] [लिंकन पार्क] [एक प्रकार का वृक्ष] [Livingston] [मैडिसन एनजे] [मेपल छाया] [मेपल की लकड़ी] [मार्लटन] [मेट्रोपार्क] [मेतुचेन] [मिलबर्न] [Moorestown] [मॉरिसटाउन] [नई ब्रंसविक] [नई प्रोविडेंस] [नेवार्क] [Parsippany] [पैटर्सन] [पिस्काटावे] [प्लेन्सबोरो] [प्रिंसटन] [राहवे] [रारिटन ​​सेंटर] [सेक्यूकस] [शॉर्ट हिल्स] [उलट-फेर] [स्प्रिंगफील्ड] [बैठक] [वाचुंग] [वेन एनजे] [वेस्ट न्यू यॉर्क] [वुडब्रिज एनजे]