colindegrandhomme

विस्तारित स्टे क्राको
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, पोलैंड के क्राको में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। क्राको में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

हमें खेद है, लेकिन क्राको में अपार्टमेंट या सुइट उपलब्ध कराने वाला कोई ऑनलाइन सदस्य नहीं है। कृप्यासुइटनेट से सीधे संपर्क करेंक्राको, पोलैंड में कॉर्पोरेट आवास, स्थानांतरण और विस्तारित रहने की सेवाओं पर अप-टू-डेट जानकारी प्राप्त करने के लिए।

क्राको, पोलैंड शहर की जानकारी

पुरातात्विक खोजों से साबित होता है कि मनुष्य कम से कम 200,000 ईसा पूर्व से क्राको क्षेत्र में रहते हैं, और लगभग 50,000 साल पहले क्राको के केंद्रीय वावेल हिल पर समृद्ध पत्थर के औजारों का एक कारखाना था। 965 में स्पेनिश कॉर्डोबा के एक यात्रा व्यापारी ने क्राको के बारे में स्लावोनिक यूरोप के हलचल वाले व्यापार केंद्र के रूप में लिखा था, और हाल की खुदाई पुष्टि करती है। पाइस्ट्स राजवंश के इसके उत्तरी पड़ोसियों ने 990 के दशक में क्राको प्रांत को अपनी रियासत में शामिल किया और इस तरह पोलैंड के राज्य का जन्म हुआ। वर्ष में 1000 क्राको को अपना बिशप मिला, और 1038 में यह शहर पोलैंड की राजधानी बन गया। मंगोलों ने 13 वीं शताब्दी के मध्य में क्राको को ध्वस्त कर दिया, इसलिए तत्कालीन शासक, प्रिंस बोल्स्लो द शाई ने इसे 1257 में नए सिरे से स्थापित किया और स्व-सरकार और विशाल व्यापार विशेषाधिकार दोनों के साथ संपन्न किया। शहर का स्वर्ण युग 15वीं शताब्दी के अंत तक आया जब यह काला सागर से बाल्टिक सागर तक फैले एक विशाल और समृद्ध साम्राज्य का संपन्न महानगर था।

क्राको 1791 तक पोलैंड की आधिकारिक राजधानी बना रहा, लेकिन 1609 से क्राको में उनके राज्याभिषेक के बाद लगातार राजाओं ने वारसॉ में रहने का फैसला किया, जहां देश का राजनीतिक केंद्र उनके साथ चला गया (राजा अच्छे के लिए क्राको लौटते रहे: वावेल कैथेड्रल में दफन होने के लिए)। 18 वीं शताब्दी के दौरान क्राको को घेराबंदी, विदेशी व्यवसायों और लूटों की एक श्रृंखला का सामना करना पड़ा। 1790 के दशक में रूस, प्रशिया और ऑस्ट्रिया ने आक्रमण किया और पोलैंड को आपस में बांट लिया, इसके बाद अंतिम साम्राज्य क्राको पर कब्जा कर लिया। 1815 में वियना की कांग्रेस ने 1846 में ऑस्ट्रियाई साम्राज्य में जबरन शामिल किया गया एक स्वतंत्र, लघु क्राको गणराज्य बनाया। सम्राट फ्रांज जोसेफ के बाद मैंने 1866 में क्राको को नगरपालिका सरकार प्रदान की, यह शहर फिर से पोलैंड का गुरुत्वाकर्षण का जीवंत केंद्र बन गया, जो अंततः 1918 का नेतृत्व किया। प्रथम विश्व युद्ध के बाद राष्ट्र का पुनर्जन्म।

सितंबर 1939 तक पोलैंड गणराज्य के दक्षिण-पश्चिम भाग में क्राको सबसे महत्वपूर्ण शहर बना रहा जब हिटलर के तीसरे रैह और स्टालिन के सोवियत संघ ने देश पर आक्रमण किया और इसे आपस में बांट लिया। जर्मन-कब्जे वाले क्षेत्र पर नाजियों ने क्राको में अपने गवर्नर-जनरल के निवास के साथ एक संरक्षक बनाया। सौभाग्य से, जनवरी 1945 में सोवियत आक्रमण से ऐतिहासिक शहर लगभग बरकरार रहा। द्वितीय विश्व युद्ध के बाद क्राको ने पोलैंड के दूसरे सबसे महत्वपूर्ण शहर के रूप में अपना दर्जा बरकरार रखा और सांस्कृतिक वर्चस्व के लिए वारसॉ के साथ संघर्ष किया।

इसे सर्विस्ड अपार्टमेंट कहें, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास , अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट या सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको क्राको, पोलैंड में समायोजित कर सकते हैं।

पोलैंड में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[डेंजिग] [Katowice] [लॉड्ज़] [वारसा]