नामकेसाथकेक

विस्तारित स्टे लीपज़िग
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, जर्मनी के लीपज़िग में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। लीपज़िग में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

लीपज़िग, जर्मनी शहर की जानकारी

मूल रूप से लिपस्क नामक एक स्लाव बस्ती, लीपज़िग को 12 वीं शताब्दी के अंत में चार्टर्ड किया गया था। और महत्वपूर्ण व्यापार मार्गों के चौराहे पर स्थित एक वाणिज्यिक केंद्र के रूप में तेजी से विकसित हुआ। एक मुद्रण उद्योग, जो बाद में महत्वपूर्ण हो गया, वहां 1480 में शुरू हुआ। यह शहर 1519 में मार्टिन लूथर, कार्लस्टेड और जोहान एक के बीच प्रसिद्ध धार्मिक बहस का दृश्य था। 1539 में इसने सुधार को स्वीकार किया। लीपज़िग के पास तीस वर्षीय युद्ध के तीन महान युद्ध लड़े गए।

यह शहर दार्शनिक और गणितज्ञ लिबनिट्ज़ के युग में यूरोप के प्रमुख सांस्कृतिक केंद्रों में से एक था, जिनका जन्म 1646 में हुआ था, और संगीतकार जोहान सेबेस्टियन बाख, जो 1723 से सेंट थॉमस के चर्च में कैंटर थे। मौत। विश्वविद्यालय। लीपज़िग (1409 में स्थापित) जर्मनी में सबसे महत्वपूर्ण में से एक बन गया। 18वीं शताब्दी में। गॉट्सचेड, गेलर्ट, शिलर और कई अन्य लोगों ने लीपज़िग को एक साहित्यिक केंद्र बनाया; युवा गोएथे ने वहां 1765 में अध्ययन किया। शहर की संगीत प्रतिष्ठा 19वीं और 20वीं शताब्दी की शुरुआत में अपने चरम पर पहुंच गई। फ़ेलिक्स मेंडेलसोहन, जिनकी मृत्यु 1847 में हुई थी, ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध ग्वेंडहॉस संगीत कार्यक्रम (18वीं शताब्दी में एक पूर्व गिल्डहाउस में शुरू किया और अभी भी जारी है) बनाया। रॉबर्ट शुमान ने लीपज़िग में काम किया, रिचर्ड वैगनर का जन्म 1813 में हुआ था, और लीपज़िग कंज़र्वेटरी (1842-43 में मेंडेलसोहन द्वारा स्थापित) दुनिया की सबसे प्रसिद्ध संगीत अकादमियों में से एक बन गई।

इसे सर्विस्ड अपार्टमेंट कहें, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास , अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट या सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको लीपज़िग, जर्मनी में समायोजित कर सकते हैं।

द्वितीय विश्व युद्ध तक, लीपज़िग जर्मन पुस्तक और संगीत प्रकाशन उद्योग का केंद्र था, और फ़र्स और स्मोक्ड खाद्य पदार्थों में यूरोपीय व्यापार का केंद्र था। द्वितीय विश्व युद्ध में शहर (पुस्तक-व्यापार तिमाही सहित) बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। अक्टूबर 1989 में, लीपज़िग 1953 के बाद से पूर्वी जर्मन सरकार के खिलाफ सबसे बड़े प्रदर्शन का स्थल था; प्रदर्शन कम्युनिस्ट सरकार के पतन और जर्मनी के बाद के पुनर्मिलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

जर्मनी में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[आकिन] [एहरेंसबर्ग] [बर्लिन] [बोनो] [इत्र] [डॉर्टमुंड] [ड्रेसडेन] [डसेलडोर्फ] [एस्सेन] [फ्रैंकफर्ट] [हैम्बर्ग] [हनोवर] [हाइडेलबर्ग] [कसेल] [कील] [Koblenz] [क्रेफ़ेल्ड] [लुबेक] [मैगडेबर्ग] [मेंज] [मैनहेम] [मेक्क्लेंबुर्ग] [म्यूनिख] [मुंस्टर] [Nürnberg] [पॉट्सडैम] [स्टटगर्ट] [वीमारो]