jayaram

एक्सटेंडेड स्टे मेन्ज़
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, मेंज, जर्मनी में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। मेन्ज़ में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

मेंज, जर्मनी शहर की जानकारी

मेनज़ रोमन काल से एक व्यस्त व्यापारिक केंद्र रहा है क्योंकि यह राइन नदी पर स्थित है, मुख्य नदी के मुहाने के ठीक सामने। यह Maguntiacum, या Mogontiacum (1 सेंट। ईसा पूर्व की स्थापना) के रोमन शिविर की साइट पर विकसित हुआ। 746 में शहर को पहले जर्मन आर्कबिशप (सेंट बोनिफेस-सी.675-754) की सीट बनाया गया था। बाद के आर्कबिशप ने मेनज़ के आसपास और फ़्रैंकोनिया में, मेन के दोनों किनारों पर काफी क्षेत्र का अधिग्रहण किया, जिस पर उन्होंने पवित्र रोमन साम्राज्य के राजकुमारों के रूप में शासन किया।

आर्कबिशप-निर्वाचकों के शासन में मेंज़ एक वाणिज्यिक और सांस्कृतिक केंद्र के रूप में विकसित हुआ। जोहान्स गुटेनबर्ग (c.1397-1468) मेंज में रहते थे, जिसे उन्होंने यूरोप का पहला मुद्रण केंद्र बनाया। फ्रांसीसी क्रांति के बाद मेंज कई लड़ाइयों के केंद्र में था: 1792 में फ्रांसीसी द्वारा और 1793 में प्रशिया और ऑस्ट्रियाई लोगों द्वारा हमला किया गया था। इसे 1797 और 1801 में दो संधियों द्वारा फ्रांस को सौंप दिया गया था, लेकिन फिर नेपोलियन के पतन के बाद 1816 में जर्मनी को सौंप दिया गया था। यह (1873-1918) जर्मन साम्राज्य का एक किला था। विश्वविद्यालय। मेंज़ की स्थापना 1477 में हुई थी, 1816 में बंद कर दी गई थी, और 1946 में जोहान्स गुटेनबर्ग विश्वविद्यालय के रूप में फिर से स्थापित किया गया था। 1945 में राइन के दाहिने किनारे पर शहर के उपनगरों को हेस्से राज्य में स्थानांतरित कर दिया गया था।

मेंज़ ने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान कई अन्य महत्वपूर्ण जर्मन शहरों के भाग्य को साझा किया: यह गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था, लेकिन 1945 के बाद बड़े पैमाने पर बहाल और पुनर्निर्माण किया गया था। पुराने आंतरिक शहर के कुछ सबसे महत्वपूर्ण स्मारकों में छह टावर वाले रोमनस्क्यू कैथेड्रल (प्रतिष्ठित 1009; 19 वीं शताब्दी बहाल।); पुनर्जागरण-शैली का चुनावी (आर्चीपिस्कोपल) महल (17वीं-18वीं शताब्दी), जिसमें एक आर्ट गैलरी और रोमन और जर्मनिक पुरावशेषों का एक संग्रहालय है; और चर्च ऑफ सेंट पीटर (18वीं शताब्दी)।

इसे सर्विस्ड अपार्टमेंट कहें, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास , अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट या सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको मेन्ज़, जर्मनी में समायोजित कर सकते हैं।

जर्मनी में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[आकिन] [एहरेंसबर्ग] [बर्लिन] [बोनो] [इत्र] [डॉर्टमुंड] [ड्रेसडेन] [डसेलडोर्फ] [एस्सेन] [फ्रैंकफर्ट] [हैम्बर्ग] [हनोवर] [हाइडेलबर्ग] [कसेल] [कील] [Koblenz] [क्रेफ़ेल्ड] [लीपज़िग] [लुबेक] [मैगडेबर्ग] [मैनहेम] [मेक्क्लेंबुर्ग] [म्यूनिख] [मुंस्टर] [Nürnberg] [पॉट्सडैम] [स्टटगर्ट] [वीमारो]