बुटानलोटेरी

विस्तारित स्टे शंघाई
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, शंघाई, चीन में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। शंघाई में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

शंघाई, चीन शहर की जानकारी

11वीं शताब्दी में शंघाई मछली पकड़ने वाले गांव के रूप में शुरू हुआ, लेकिन 18वीं शताब्दी के मध्य तक यह कपास उगाने के लिए एक महत्वपूर्ण क्षेत्र था और 1800 के दशक तक यह चीन का सबसे बड़ा शहर बन रहा था। अफीम युद्धों के बाद विदेशी व्यापार के कारण विदेशी शंघाई में आए। अमेरिकियों और फ्रांसीसियों के साथ, अंग्रेजों को चीनी कानूनों के अधीन हुए बिना कुछ क्षेत्रीय क्षेत्रों में रहने की अनुमति थी। सभी विदेशियों के परिणामस्वरूप, शंघाई पश्चिमी संस्कृति से बहुत प्रभावित हुआ, लेकिन साम्यवाद के सत्ता में आने के बाद चीजें नाटकीय रूप से बदल गईं।

1900 के दशक के दौरान, अफीम की बिक्री के साथ-साथ जुआ और वेश्यावृत्ति जो इसके साथ चली गई, बहुत बड़ा मुनाफा लेकर आई। जापानियों द्वारा शंघाई की अधीनता के अंत के बाद, राष्ट्रवादी चीनी सरकार को शहर का नियंत्रण दिया गया था। विदेशियों का अब नियंत्रण नहीं था और 1949 तक, शंघाई को कम्युनिस्ट चीनी सरकार द्वारा बदल दिया गया था। जैसे ही विदेशी चले गए, जो व्यवसाय पीछे छूट गए, उन्हें एक-एक करके सरकार ने अपने कब्जे में ले लिया। 1966 से 1976 तक सांस्कृतिक क्रांति के दौरान जमीन खोने के बाद, देंग शियाओपेंग की ओपन डोर नीति ने व्यापार और वित्त में एक अंतरराष्ट्रीय शक्ति होने के लिए उन्नति की अनुमति दी।

इसे कहते हैंसेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट,कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी सर्विस्ड अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवासअस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट यासुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंटसंभावना है कि सुइटनेट के सदस्य आपको शंघाई, चीन में समायोजित कर सकते हैं।

चीन में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[बीजिंग] [चांग्शा] [चेंगदू] [चूंगचींग] [हांग्जो] [हेफ़ेई] [हांगकांग] [नैनचांग] [नानजिंग] [शेनयांग] [ताइपेई] [ताइयुआन] [वुहान] [जियान] [यिचांग] [समझौते के निजी ऋण]