हार्डकोर

विस्तारित स्टे शेफील्ड
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, इंग्लैंड के शेफ़ील्ड में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। शेफ़ील्ड में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

हमें खेद है, लेकिन शेफ़ील्ड में अपार्टमेंट या सुइट उपलब्ध कराने वाला कोई ऑनलाइन सदस्य नहीं है। कृप्यासुइटनेट से सीधे संपर्क करेंशेफ़ील्ड, इंग्लैंड में कॉर्पोरेट आवास, स्थानांतरण और विस्तारित प्रवास सेवाओं के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए।

शेफ़ील्ड, इंग्लैंड शहर की जानकारी

शेफ़ील्ड कम से कम चौदहवीं शताब्दी से स्टील बनाने के लिए प्रसिद्ध है, जब चौसर के तीर्थयात्रियों में से एक को अपनी नली में शेफ़ील्ड थ्वाइटल ले जाने के रूप में वर्णित किया गया है। लौह अयस्क की निकटता, शक्ति के लिए धाराएँ और उपयुक्त पीसने वाले पत्थरों ने शेफ़ील्ड को एक आदर्श केंद्र बना दिया। स्टील बनाना। सोलहवीं शताब्दी में फ्लेमिश आप्रवासियों के आगमन के साथ शेफ़ील्ड ने कटलरी बनाने में तेजी से विशेषज्ञता हासिल करना शुरू कर दिया और अगली शताब्दी में 1624 में कटलर्स की एक कंपनी स्थापित की गई।

1740 के दशक में बेंजामिन हंट्समैन (1704-1776), जर्मन माता-पिता से पैदा हुए एक शेफ़ील्ड व्यक्ति ने शहर के पूर्व में हैंड्सवर्थ में स्टील बनाने की तकनीक में भारी सुधार किया। हंट्समैन एक मैकेनिक था और घड़ियों के लिए स्टील स्प्रिंग्स और पेंडुलम बनाने में विशेषज्ञ था, लेकिन स्टील की गुणवत्ता से नाखुश था। उनकी नई स्टील बनाने की प्रक्रिया में एक क्रूसिबल का उपयोग शामिल था, लेकिन उनके उच्च गुणवत्ता वाले स्टील को शेफ़ील्ड के कटलर्स ने अस्वीकार कर दिया था, जिन्होंने इस आधार पर अपने स्टील का उपयोग करने से इनकार कर दिया था कि यह काम करना बहुत कठिन था। हंट्समैन ने अपने स्टील को फ्रांस को निर्यात किया और वहां से हंट्समैन के स्टील से बने फ्रांसीसी चाकू वापस इंग्लैंड में निर्यात किए गए और शेफ़ील्ड कटलर के काम को बाहर कर दिया। पहले तो कटलर्स ने हंट्समैन को निर्यात करने से रोकने की कोशिश की, लेकिन 1750 तक उसकी गुप्त निर्माण विधियों की खोज की गई और अन्य शेफ़ील्ड कटलरों द्वारा कॉपी की गई - यहाँ से शेफ़ील्ड स्टील उद्योग में उछाल आया।

1850 के दशक में स्टील बनाने की बेसेमर प्रक्रिया के विकास के साथ विशेष रूप से विक्टोरियन काल में स्टील बनाने में सुधार जारी रहा। यह शेफ़ील्ड के वेस्ट राइडिंग शहर के लिए सौभाग्य की बात थी, लेकिन यॉर्कशायर के नॉर्थ राइडिंग में आने वाले आयरन मेकिंग टाउन मिडल्सब्रा के लिए एक झटका था, जो 1870 के दशक तक इस प्रक्रिया को प्रभावी ढंग से अपनाने में सक्षम नहीं था। बेसेमर प्रक्रिया का आविष्कार हेनरी बेसेमर (1813-98) ने किया था जिन्होंने शेफ़ील्ड में एक स्टीलवर्क स्थापित किया था।

इसे कहते हैंसेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट,कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, अस्थायी आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी सर्विस्ड अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवासअस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट यासुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंटसंभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको शेफ़ील्ड, इंग्लैंड में समायोजित कर सकते हैं।

इंग्लैंड में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[एंगस] [Basingstoke] [स्नान] [बर्कशायर] [बर्मिंघम यूके] [ब्रैकनेल] [ब्राइटन] [ब्रिस्टल] [केंबर्ली] [कैंब्रिज] [चेल्सी] [चेस्टर यूके] [कोवेंट्री] [Croydon] [डोवर] [फ़ार्नबरो] [बेड़ा] [गिल्डफ़ोर्ड] [केंसिंग्टन] [केईडब्लू] [किंग्स्टन अपॉन टेम्स] [लीड्स] [लिवरपूल] [लंडन] [मैनचेस्टर] [मेफेयर] [न्यूकासल] [नॉटिंघम] [ऑक्सफ़ोर्ड] [प्लीमेट] [पढ़ना] [रिचमंड] [रिचमंड अपॉन थेम्स] [रॉदरहैम] [सैलफोर्ड क्वेज़] [सेलिसबरी] [स्कारबोरो] [दक्षिण केंसिंग्टन] [साउथेम्प्टन] [स्टार्टफोर्ड अप औन ऐवोन] [सरे] [टेम्स वैली] [वेकफील्ड] [वार्विक] [वॉटफ़ोर्ड] [विंबलडन] [विंडसर] [वोकिंघम]