yooseungho

एक्सटेंडेड स्टे साउथ बेंड
- सुसज्जित अपार्टमेंट में कॉर्पोरेट आवास

सुइटनेट अपने सदस्यों के माध्यम से, साउथ बेंड, इंडियाना में सुसज्जित अल्पकालिक अपार्टमेंट और कॉर्पोरेट सुइट्स में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदान करता है। साउथ बेंड में विस्तारित प्रवास और अस्थायी कॉर्पोरेट आवास प्रदाताओं की सूची निम्नलिखित है:

साउथ बेंड, इंडियाना सिटी इन्फो

साउथ बेंड, इंडियाना रहने के लिए एक शानदार जगह है। "साउथ बेंड का समृद्ध और रंगीन इतिहास दिसंबर 1679 में शुरू हुआ जब फ्रांसीसी खोजकर्ता रॉबर्ट रेने कैवेलियर सीउर डे ला साले सेंट जोसेफ नदी के तट पर उतरे, जो अब रिवरव्यू कब्रिस्तान है। दो साल बाद, उसी क्षेत्र में, के तहत एक महान ओक के पेड़ की छाया, ला सैले ने भारतीय नेताओं के साथ एक परिषद आयोजित की, जिसके कारण मियामी संधि हुई। काउंसिल ओक वर्षों तक हाईलैंड कब्रिस्तान में खड़ा रहा, जब तक कि बीमारी और एक दुर्भाग्यपूर्ण बिजली की हड़ताल के परिणामस्वरूप 1992 में इसे हटा दिया गया। लगभग 150 साल बाद , 1820 में, पियरे नवरे ने जोसेफ नदी के उत्तर की ओर एक केबिन बनाया जो अब मिशिगन सेंट ब्रिज के पास है। तीन साल बाद एलेक्सिस कोक्विलार्ड ने ला सैले की लैंडिंग और निपटान की साइट से थोड़ी दूरी पर एक फर व्यापार पोस्ट की स्थापना की। जिसे साउथ बेंड के नाम से जाना जाने लगा, की स्थापना की गई। अगले बीस वर्षों में साउथ बेंड 1842 तक धीरे-धीरे विकसित हुआ, जब वेरी रेव एडवर्ड सोरिन, सीएससी और छह कैथोलिक भाइयों ने साउथ बेंड के सबसे प्रसिद्ध संस्थानों में से एक की स्थापना की, यू.एस. नोट्रे डेम विश्वविद्यालय। तेरह साल बाद, मदर हाउस ऑफ सिस्टर्स ऑफ द होली क्रॉस और सेंट मैरी कॉलेज बर्ट्रेंड, मिशिगन से नोट्रे डेम विश्वविद्यालय के ठीक सामने अपने वर्तमान स्थान पर चले गए।

19वीं शताब्दी के उत्तरार्ध में, साउथ बेंड के विकास को तीव्र औद्योगिक विस्तार द्वारा चिह्नित किया गया था। स्‍थानीय स्‍वामित्‍व वाले उद्योग में स्‍टुडबेकर ब्रदर्स मैन्‍युफैक्‍चरिंग कंपनी शामिल है, जो दुनिया में वैगनों की सबसे बड़ी उत्‍पाद है; ओलिवर ठंडा हल वर्क्स; बर्डसेल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी; और बेंडिक्स कॉर्पोरेशन; साथ ही कई छोटे सहायक उद्योग। इन निगमों ने अगले 100 वर्षों में साउथ बेंड के विकास की नींव प्रदान की। 1851 में साउथ बेंड को टोलेडो और शिकागो से जोड़ने वाले रेलमार्ग बनाए गए थे और 1880 में स्ट्रीट कार लाइन विकसित की गई थी। 1890 तक एक व्यापक कम्यूटर लाइन की स्थापना की गई थी, और 1920 तक साउथ बेंड इंडियाना का चौथा सबसे बड़ा शहर बन गया था।

द्वितीय विश्व युद्ध के बाद के वर्षों में बड़े पैमाने पर औद्योगिक विकास, जिसने उन्नीसवीं सदी के अंत और बीसवीं शताब्दी की शुरुआत को चिह्नित किया था। साउथ बेंड के निर्माण में मदद करने वाले कई बड़े उद्योग अब इस क्षेत्र में नहीं हैं।" शहर ने फिर से नई सदी में वापसी की है और आगे बढ़ गया है। वेस्ट वाशिंगटन स्ट्रीट पर ऐतिहासिक घर गुजरे हुए समय की याद दिलाते हैं।

इसे अस्थायी आवास, अस्थायी आवास, सर्विस्ड अपार्टमेंट, सुसज्जित आवास, अंतरिम आवास, अस्थायी सुइट, कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट आवास, अस्थायी सुसज्जित अपार्टमेंट, कॉर्पोरेट आवास, सुसज्जित कॉर्पोरेट अपार्टमेंट, सर्विस्ड आवास, सुसज्जित अल्पकालिक आवास कहें। , अस्थायी सेवित अपार्टमेंट, सुसज्जित अल्पकालिक आवास, अस्थायी कॉर्पोरेट अपार्टमेंट या सुसज्जित अस्थायी अपार्टमेंट संभावना है कि सुइटनेट सदस्य आपको साउथ बेंड, इंडियाना में समायोजित कर सकते हैं।

इंडियाना में अन्य शहरों का चयन करें जहां हम अस्थायी कॉर्पोरेट आवास और विस्तारित रहने की सेवाएं प्रदान करते हैं:

[कार्मेल] [क्राउन प्वाइंट] [इवांसविले] [फोर्ट वेन] [फ्रेंच लिको] [हैमंड] [अधित्यका] [इंडियानापोलिस] [जेफरसनविल] [अकेला पेड़] [लोवेल] [Merrillville] [मिशावाका] [मुन्सी] [प्लेनफील्ड] [Valparaiso] [व्हाइटस्टाउन] [ज़िओन्सविल]